Corona

डॉ कफील ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- मुझे बहाल करो, लोगों की सेवा करनी है, बाद में फिर सस्पेंड…

गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ऑ’-क्सीजन त्रासदी के समय निलंबित हुए डॉ. कफील खान एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। डॉ. कफील खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपने निलंबन समाप्ति के लिए पत्र लिखकर निवेदन किया है। डॉ. कफील ने यह पत्र को’-रोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लोगों की दोबारा सेवा करने के लिए लिखा है।

डॉ. क;फील ने पत्र में लिखा है कि कोरोना वायर’स की दूसरी लहर पूरे भारत में त्राहि त्राहि मचा रही है। मेरा चि;कित्सा विभाग में 15 वर्षों का अनुभव रहा है, यह अनुभव शायद कुछ जिं;दगियां बचाने के काम आ जाए। आपसे निवेदन है कि कोरोना महा;मारी के दूसरी लहर में देश की सेवा क;रने का अवसर दें।

वहीं, आगे लिखा है कि बाकि डॉक्टर्स डॉ. राजीव मिश्रा पूर्व प्रधाना;चार्य और डॉ. सतीश कुमार मेंटनेंस प्रभारी की विभागीय कार्रवाई होने के बाद भी पिछले वर्ष उनका निलंबन समाप्त कर 4 मार्च 2020 में पुन: सर्विस बहाली कर दी गई, लेकिन मेरा अब तक नि;लबंन समाप्त नहीं किया गया।

बता दें कि बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीज;न त्रासदी के बाद 22 अगस्त 2017 को डॉ. कफील खान नि;लंबित किए गए थे। डॉ. कफील ने बताया कि निलंबन समाप्ति के लिए उन्होंने अब तक यूपी सरकार को 36 बार लेटर लिख चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई,

जबकि उच्च न्यायालय ने मार्च 2019 और सुप्रीम कोर्ट ने मई 2019 के अपने आदेश में 90 दिन के भीतर निलंब;न पर विचार करने को कहा था, लेकिन 1300 से अधिक दिन बीत जाने के बाद भी निलंबन स;माप्त नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *